दीवार के एक्सेंट जो वाह-वाह हैं: अपनी शैली व्यक्त करें

Wall Accents that Wow: Express your style

हम जिस तरल दुनिया में रहते हैं, उसमें लिंग के साथ-साथ हमारे स्थानों को भी अब एक ही श्रेणी में नहीं रखा जा सकता है। एक ओर, हमारे घर हमारे कार्यालय बन गए हैं और दूसरी ओर, हमारे कार्यालय हमारे बच्चे के ट्यूशन क्षेत्र के रूप में दोगुने हो गए हैं। एक छोटे से अपार्टमेंट में, ऑनलाइन मीटिंग की बदौलत शयनकक्ष और उसकी सजावट भी बाहरी दुनिया को दिखाई देती है। कोविड ने आंतरिक स्थानों को देखने और जीने के तरीके को हमेशा के लिए बदल दिया है। प्रत्येक स्थान के मालिक (स्वयं के स्वामित्व वाले या किराए पर) के लिए अपने प्रत्येक आंतरिक स्थान को अद्वितीय, तपस्वी और अधिक महत्वपूर्ण रूप से अपने व्यक्तित्व के साथ अंकित करने की होड़ है।

येलो वेरैंडा में, हम दृढ़ता से मानते हैं, खासकर जहां हमारे घर का संबंध है, रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था। हम एक दिन में एक जगह किराए पर ले सकते हैं या खरीद सकते हैं लेकिन उस जगह को अपने घर में बदलने में समय लगता है। कभी-कभी वर्षों या दशकों में, जैसे-जैसे हमारा व्यक्तित्व विकसित होता है, वैसे-वैसे हमारा घर भी विकसित होता है। हम 20 की उम्र में क्या और कौन थे, यह उससे बिल्कुल अलग है जो हम 30 की उम्र में थे, हर दशक हमें अपनी शैली, दृष्टिकोण और दृष्टिकोण में अलग तरह से सोचने पर मजबूर करता है और यह स्वचालित रूप से आंतरिक स्थानों के लिए हमारे स्वाद में भी प्रतिबिंबित होता है। हमारे दिमाग में इन सभी बाधाओं के साथ, हम अपने घरों को कैसे सजाते हैं? हम क्या खरीदें? हम अपने घर को अपना घर बनाने के लिए चीज़ें कैसे एकत्रित करते हैं?

एक सौंदर्यपूर्ण आंतरिक रहने की जगह के निर्माण का पहला कदम कार्यक्षमता है, किसी को सुंदरता के नाम पर कार्यक्षमता का त्याग करने का साहस नहीं करना चाहिए। जहां तक ​​हमारे घरों का संबंध है, सुंदरता और कार्यक्षमता साथ-साथ चलनी चाहिए। विशेष रूप से जब हम अपनी सजावट की यात्रा शुरू कर रहे हैं या हमारे पास छोटी जगहें हैं, तो हमारा सुझाव है कि दीवारों में से एक को एक उच्चारण टुकड़े के रूप में उपयोग करें और इसके चारों ओर बाकी सजावट और फर्नीचर का निर्माण करें। एक उच्चारण दीवार का चयन करके हम जगह बचाते हैं और सबसे पहले एक सौंदर्यपूर्ण घरेलू यात्रा के निर्माण के लिए एक केंद्र बिंदु रखते हैं।

उच्चारण दीवार के लिए सही रंग का चयन करना आपके तपस्वी स्थान की सजावट यात्रा को सील या खोल सकता है, हम पेस्टल रंगों का सुझाव देते हैं, लेकिन अगर हम साहसी हैं तो हम नाटकीय रंगों जैसे स्कार्लेट लाल, इलेक्ट्रिक ब्लू या मॉस ग्रीन के लिए जा सकते हैं और फिर भर सकते हैं आप क्या इकट्ठा करते हैं, क्या लाते हैं या इकट्ठा करते हैं, उसके आधार पर दीवार पर फोटो, प्रिंट या वॉल हैंगिंग लगाएं। सदियों पुरानी कहावत कुछ पुरानी और कुछ नई...यहां बिल्कुल फिट बैठती है।

हम सभी के पास यादें हैं, हममें से कुछ अपने दिल में यादें रखते हैं और कुछ अपने मेमोरी बॉक्स में, उन यादों को बाहर निकालें और उन्हें अपनी दीवार पर फ्रेम करें, यह सूखे हुए फूल, मूवी टिकट, या कोई ट्रिंकेट हो सकता है जिसे हमने एकत्र किया है या पाया.

उच्चारण दीवार के लिए एक और उत्कृष्ट विचार कपड़े है, हम सभी ने सुंदर वस्त्रों से बने कपड़ों को त्याग दिया है जो अब हमारे उद्देश्य को पूरा नहीं करते हैं, उन्हें काटने के बजाय... उन्हें फ्रेम करना भी एक अच्छा विचार है। वोइला, हमारी उच्चारण दीवार एक आकर्षक जगह में बदल जाती है।

उन्हें अच्छी तरह से फ्रेम करना एक कला है, हर दुकान हमारे लिए यह नहीं कर सकती। केवल अगर चीजों को अच्छी तरह से फ्रेम किया गया है और दीवार पर अच्छी तरह से रखा गया है तो यह हमारी उच्चारण दीवार को अच्छी तरह से परिभाषित करेगा।

हमारे लिंक से उन तैयार सुंदरियों पर एक नज़र डालें जिनका उपयोग आप अपनी एक्सेंट दीवार के लिए कर सकते हैं।

  |  

More Posts