स्थिरता और विरासत का संरक्षण

Preserving sustainability and heritage

2023 मुबारक हो! यह वर्ष सभी के लिए प्रचुरता और समृद्धि लेकर आए। येलो वेरांडाह में 2023 के लिए हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि हमारे ग्राहक हमारे देश भर में तैयार किए गए हस्तनिर्मित, पर्यावरण के अनुकूल, सुंदर उत्पादों के माध्यम से अपने घरों का आनंद लें।

जैसा कि एक नया साल सामने आता है, यह अपने साथ न केवल हमारे स्टार संकेतों की भविष्यवाणी करता है बल्कि ट्रेंडिंग कलर टोन और सजावट शैली के बारे में भी बताता है। वर्ष 2023 के रंग और आंतरिक सजावट, विशेषज्ञ स्पष्ट रूप से विंटेज के डैश के साथ स्थायी नाटकीय और आरामदायक घरों का संकेत देते हैं। और हमारा स्टोर इसके लिए है।

हमारे पिछले लेख की एक याद जहां हमने एक खूबसूरत गैलरी की दीवार का रहस्य साझा किया था, ये दीवारें एक ऐसी जगह हैं जहां विंटेज दरवाजे और खिड़कियां आपके व्यक्तिगत स्थान को नाटकीय बनाने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं। वास्तव में पुरानी हवेलियों के दरवाजों और खिड़कियों को सुदूर स्थानों पर हाथ से रंगे या प्राकृतिक रूप में इस्तेमाल करने से ज्यादा नाटकीय कुछ भी नहीं है। वे अपने साथ अपने अतीत की कहानियां लेकर चलते हैं और आपकी वॉल गैलरी पर एक सच्चे रॉयल्टी के सभी लालित्य और गर्व के साथ खड़े होते हैं।

ये दरवाजे और खिड़कियां हम आमतौर पर, येलो बरामदे में, उनकी जबरदस्त कारीगरी के लिए विरासत स्थलों से प्राप्त करते हैं। उनमें से कुछ को हम उनकी मूल स्थिति में छोड़ देते हैं और कुछ दरवाजों और खिड़कियों पर, हमारे प्रसिद्ध कलाकार भारत की समृद्ध विरासत से भव्य रूपांकनों को चित्रित करते हैं। दूसरों पर वे लघु चित्रों के माध्यम से भारतीय पौराणिक कथाओं और इतिहास की कहानियों को चित्रित करते हैं। आपकी गैलरी में ये दरवाजे और खिड़कियां हमें आपके घरों का नाटक करते हुए समाप्त करती हैं और आपकी बेशकीमती संपत्ति भी बन जाती हैं जो पीढ़ियों से चली आ रही हैं।

इन दरवाजों और खिड़कियों के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि:

1. हम कलात्मक काम और पुराने स्कूल शिल्प कौशल का जश्न मनाते हैं

प्रत्येक अपसाइकल किए गए उत्पाद के पीछे, हमारा विश्वास हमारे कारीगरों और कलाकारों का समर्थन करना और उच्चतम स्तर की हस्तनिर्मित शिल्प कौशल का जश्न मनाना है जो आज के समय में दुर्लभ हैं।

2. हम स्थानीय और ग्रामीण उद्योग का समर्थन करते हैं

इन दुर्लभ खोजों को आपके सामने लाकर हम सब मिलकर स्वदेशी, स्थानीय और छोटे व्यवसायों का समर्थन करते हैं। इस प्रकार, ग्रामीण ग्रामीण अर्थव्यवस्था के सामाजिक और आर्थिक उत्थान में योगदान देना।

3. हम सभी के लिए कला बनाते हैं

चूंकि हम पुनः प्राप्त सामग्री का उपयोग करते हैं, इसलिए हमारी निर्माण लागत में भारी कमी आती है, हम हर घर तक पहुंचने में सक्षम हैं। कला बनाना केवल समाज के एक वर्ग तक ही सीमित नहीं है।

  |  

More Posts

Next Post